छठ महापर्व पर 10 नवंबर को उत्तर प्रदेश में रहेगा अवकाश, सीएम योगी ने कहा- डीएम करेंगे घोषणा 》𝐇𝐚𝐫𝐬𝐡𝐢𝐭 𝐉𝐚𝐢𝐬𝐰𝐚𝐥 (@𝐡𝐚𝐫𝐬𝐡𝐢𝐭𝐣𝟏𝟖𝟑)

छठ महापर्व पर 10 नवंबर को उत्तर प्रदेश में रहेगा अवकाश, सीएम योगी ने कहा- डीएम करेंगे घोषणा

1
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जिन जिलों में छठ का पर्व बड़े स्तर पर मनाया जाता है, उनमें जिलाधिकारी स्थानीय स्तर पर अवकाश घोषित कर सकते हैं। यह भी कहा कि कार्तिक महीने में जिन जिलों में बड़े मेले आयोजित किए जाते हैं, वहां भी जिलाधिकारी छुट्टी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को छठ पूजा व कार्तिक मास में होने वाले त्योहारों और मेलों के प्रबंधन के बारे में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। माना जा रहा है कि लगभग सभी जिलों में 10 नवंबर को अवकाश रहेगा। पवरें और मेलों के दृष्टिगत जिला स्तर पर

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक तथा मंडल स्तर पर मंडलायुक्त व आइजी रेंज या डीआइजी रेंज नियमित समीक्षा करें। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने छठ पर्व को निर्बन्धित अवकाश की श्रेणी में पहले से ही रखा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्तिक मास में अयोध्या में चौदह कोसी व पंचकोसी परिक्रमा आयोजित होती है। परिक्रमा मार्ग की सफाई के साथ ही जनसुविधाओं की व्यवस्था की जाए।
𝗝𝗼𝗶𝗻 𝗼𝘂𝗿 𝗧𝗲𝗹𝗲𝗴𝗿𝗮𝗺 𝗴𝗿𝗼𝘂𝗽 𝒇𝒐𝒓 𝒇𝒂𝒔𝒕 𝑼𝒑𝒅𝒂𝒕𝒆 , 𝒅𝒊𝒔𝒄𝒖𝒔𝒔𝒊𝒐𝒏 & 𝒎𝒂𝒏𝒚𝒎𝒐𝒓𝒆 𝒊𝒏 𝒈𝒓𝒐𝒖𝒑 (getButton) #text=(Join now) #icon=(telegram) #color=(#0088cc)

Post a Comment

1Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Ask me anything here...

Post a Comment